मोदी जी के भाषण के बाद पाकिस्तान में आइसक्रीम की बिक्री में बम्पर उछाल

15 अगस्त को लाल किले पर दिए गये भारतीय प्रधान मंत्री मोदी जी के भाषण के बाद पाकिस्तान में आइस क्रीम की बिक्री में भारी उछाल देखने को मिली है.

सबसे ज्यादा बिक्री लाहौर और उसके आसपास देखने को मिली है. अहम् बात ये है की वहाँ के प्रधान मंत्री के कार्यालय ने भी आइस क्रीम के ढेरों पैकेट खरीदने की पुष्टि की है.

भारत के प्रधान मंत्री ने जब लाल किला से अपने भाषण कुल मिला कर मतलब ये था की पाकिस्तान को भारत के आन्तरिक मामलों में दखल देने के बजाय अपने फटे को सिलना चाहिए. उसे बलोचिस्तान पर जुल्म को पहले बंद करना चाहिए जो वो पिचले सत्तर सालों से कर रहा है. प्रधान मंत्री के पिछले वक्तव्य को बलोच, गिलगित और पाक अधिकृत कश्मीर के लोगो ने सम्मान देते हुए मोदी जी की सराहना की जिसे प्रधान मंत्री ने अपने भाषण में सम्मिलित किया था.

मोदी जी के इस भाषण से पाकिस्तान और उनके नुमाइंदो के तशरीफ़ में भंयकर जलन की शिकायत आने लगी, अपनी इसी जलन को शांत करने के लिए ये लोग आइस क्रीम का सहारा ले रहे हैं. जिसके कारण वहाँ काफी मात्र में आइस क्रीम की बिक्री शुरू होने लगी है.

आइस क्रीम की धुआंधार बिक्री का आलम ये है की प्लेन फ्लेवर के आइस क्रीम का स्टॉक १ घंटे के अन्दर ही ख़तम हो गया , उसके बाद लोगो ने तरह तरह के फ्लेवर, मसलन चॉकलेट, ऑरेंज, स्ट्रॉबेरी, बटर स्कॉच फ्लेवर्स का भी इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है.

इन आइस क्रीम के प्रयोग से उन्हें जलन से आराम तो मिल ही रहा है, मगर इसके साथ एक और समस्या ने अपना सर उठा लिया है. आइस क्रीम का प्रयोग करने से कई लोगो के तशरीफ़ पर मक्खियाँ को भिनभिनाते हुए देखा गया है. मक्खियाँ भगाने के लिए लोग पेस्ट कण्ट्रोल को फ़ोन पर फोन किये जा रहे हैं. मगर पेस्ट कण्ट्रोल में जरुरत से कम आदमी होने की बजह से(क्योकिं बाकी तो आतंकवादी बनने की ट्रेनिंग लेने गये हैं) मक्खियों पर काबू पाने में सफलता नहीं मिल पा रही है.

कुछ लोगों का ये मानना है की मक्खियाँ आइस क्रीम के ऊपर नहीं भिनभिना रही हैं, बल्कि उन लोगो ने अपनी पतलून गन्दी कर दी है, क्योकि मोदी जी का भाषण सुन कर उन्हें दस्त लग गये हैं.. लोग भाग भाग कर डॉक्टर्स के पास दस्त की गोली लेने जा रहे हैं.

पुरे पाकिस्तान में अफरा तफरी मची हुई है.  इस घटना के बाद पाकिस्तान के कुछ चीजों की बिक्री बढ़ गयी है तो कुछ लोगो को रोज़गार मिल गया है, जिससे पाकिस्तान के अंदरूनी हिस्से में रहने वाले लोग भी भारत के प्रधान मंत्री जी को शुक्रिया कर रहे हैं.

 


Image Copied from Internet.
ये एक काल्पनिक खबर है, इसका उद्देश्य मात्र मनोरंजन है .

 

 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
(Visited 64 times, 1 visits today)