ढीन्चक पूजा का खौफ – लोगो को कहते सुना गया ‘सेल्फी मैंने नहीं ली है’

Dhinchak Puja का खौफ, लोगो को कहते सुना गया “सेल्फी मैंने नहीं ली है – सेल्फी मैंने नहीं ली है”

कानोकान इस खबर की पुष्टि हो चुकी है की आम (आदमी नहीं ) जनता  में सेल्फी को लेकर खौफ समा गया है और हर कोई सेल्फी लेने से कतरा रहा है.   अगर कोई किसी से पूछता है की तूने सेल्फी ली है ? तो वो इमली के पेंड पर रहे वाले जिन्न बाबा की कसम खा कर कहने लगता है की सेल्फी मैंने नहीं ली है, सेल्फी मैंने नहीं ली है.

इस खौफ का कारण है ढीन्चक पूजा वो दर्दीला गाना, सेल्फी मैंने ले ली है, सेल्फी मैंने ले ली है. बंदी इतनी कातिल मुस्कान के साथ बता रही है की उसने सेल्फी ले ली है,  की उसे सुन कर एक बन्दे के दिल में भी सेल्फी लेने के अरमान जग जाते हैं. मगर मुश्किल तब आई जब उसे बन्दे की पत्नी ने प्रेसर कुकर से उसकी पिटाई कर डाली.

पत्नी ने कुकर में दाल बंद कर के उसे चूल्हे पर पकने के लिए चढ़ाया था.  दाल भी पकी भी नहीं थी और कूकर ने एक सिटी भी नहीं मारा था की उसके पति ने गाना शुरू कर दिया था सेल्फी मैंने ले ली है, सेल्फी मैंने ले ली है…… पति जो हमेशा पत्नी को ताने देता था की उसकी आवाज सुन कर पति के कानो में दर्द की लहर उठती है, आज वही पति ढीन्चक पूजा के गाने पर कमर मटका कर गाने गा रहा है….पत्नी के गुस्से का पहाड़ा – दो दुनी चार, चार दुनी आठ – के रफ़्तार से फूट पड़ा.

पत्नी ने चूल्हे का ना आव देखा ना ताव देख, चूल्हे से कूकर उठाया और अपने पत्नी को लगी पीटने. पत्नी जितनी बार कूकर से मारती,  कूकर उतनी बार सिटी देता जाता. आस पड़ोस के लोग यही समझते रहे की कूकर सिटी दे रहा है तो जरुर कुछ पक रहा होगा, कोई ये नहीं जान पाया की उस सिटी की आवाज टेल पति की दर्द भरी चीख दब कर रह गयी थी.

मार खा कर पति जब घर से बाहर निकाला तो लोगो के पूछने पर की हुआ क्या था, पति ने कहा की वो ढीन्चक पूजा के गाने सुन रहा था. ये सुन कर लोगो के बदन में सनसनी दौड़ गयी. जिस गाने को सुन कर उनके कानो से खून निकल रहा था, उसी गाने को सुन कर इस बन्दे के नाक और मूँह दोनों से खून निकल रहा रहा, अर्थात ये बहुत ही खौफनाक गाना है… और ये खबर हवा में ठीक उसी तरह फ़ैल गयी जिस तारह मेट्रो ट्रेन के अन्दर किसी के पादे की खुशबु फैलती है…

 

Image From InterNet
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
(Visited 100 times, 1 visits today)