काला बिल्ला और बिल्डिंग उसके बॉडी की – पार्ट 2

काला बिल्ला और बिल्डिंग उसके बॉडी की – पार्ट 1  में आपने पढ़ा था की कैसे काला बिल्ला ने एक अदद जिम की तलाश की थी, और चल पड़ा था अपनी बॉडी बनाने के लिए. अब आगे पढ़िए.

जिम का नाम था 8 पैग जिम और सब टाइटल था – चार सुबह, चार शाम. जिम में प्रवेश करते ही पता चला की जिम इंस्ट्रक्टर २ महिना की फोरेन ट्रिप  गया है. जिम के मैनेजमेंट ने उसे   ये समर स्पेशल पैकेज दिया  था. उसके अच्छे कामो को अप्रीसियेट करने के लिए.  बिल्ले ने एक अन्य कसरत करते हुए पहलवान से ये सारी जानकारी प्राप्त की थी. उसी पहलवान ने समझाया की  इंस्ट्रक्टर की जरुरत क्या है? इतनी सारी मशीने हैं किसी पर   शुरू हो जाओ, कौन पूछने आ  रहा है की क्या कर रहे हो?

फिर क्या था, बिल्ले  ने ढाई सौ ग्राम का डम्बल उठाया और अपने बाजु की मांसपेशियों का कसरत करने लगा. ऐसा करते हुए वो आईने के सामने खड़े होना नहीं भुला था.

इसके बाद वो ट्रेडमिल पर दौड़ने लगा. दौड़ते दौड़ते उसे देखा की एक सुन्दर सी लड़की जिम में प्रवेश कर रही है. जिसे देख कर बिल्ला दौड़ना भूल गया और ट्रेड मिल पर गिर पड़ा, ट्रेड मिल ने उसे नचा कर पीछे की तरफ फेंक दिया. पीछे में वही पहलवान, जिनसे बिल्ले को बताया था की किसी भी मशीन पर शुरू हो जाओ, पुश अप कर रहा था. बिल्ला उस पहलवान से टकराया और दोनों ही एक दुसरे के ऊपर गड्ड-मड्ड होकर गिर पड़े. दोनों को ऐसे गिरते देख जिम में प्रवेश कर चुकी लड़की की हँसी छुट गयी.

पहलवान ने बिल्ले को एक तारफ धकेलते हुए कहा – “अबे हट उधर! वो हमें देख कर हँस रही है.”  मगर बिल्ला वैसे ही पड़े पड़े बोला – “नहीं, वो हमें हँस कर देख रही है, मैं नहीं हटूँगा”

बिल्ले के इस बात से पहलवान ने अपनी तौहीनी समझी और उसने बिल्ले ऐसा धोबी पछाड़ मारा की बिल्ले को चक्कर आ गये.

बिल्ले को भी गुस्सा आ गया, वो उठा कर अपना शर्ट फाड़ कर खड़ा हो गया. उसकी बॉडी देख कर पहलवान उसके आगे हाथ जोड़ कर खड़ा हो गया  की भईया मुझसे ना लड़ना मैं हार जाऊँगा. थोडा सा कसरत कर के बिल्ले की  बॉडी की मांसपेशियों में कसाव आ चूका था. लड़की भी हसते हुए दरवाजे से वापस भाग खड़ी हुई, साथ में हँस भी रही थी.

बिल्ला ये समझ नहीं पाया की वो भागते हुए हँस रही थी या हंसते हुए भाग रही थी. अपना कंफ्यूजन दूर करने के लिए बिल्ले ने पहलवान से पूछा, पहलवान बोला की कल जब वो फिर आये तो उसी से पूछ लेना. पहलवान की बात बिल्ले को बिलकुल जायज लगी. उसने निश्चय किया की कल वो जरुर पूछेगा, मगर आज वो आईने में आपनी बॉडी जरुर देखेगा.

बिल्ले ने अपनी बॉडी आईने में देखि और खुद ही भाग खड़ा हुआ. अब बिल्ला क्यों भागा ये बात हम उससे कल पूछेंगे जब वो दुबारा जिम करने आएगा….

कंटिन्यू……………………….

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
(Visited 68 times, 1 visits today)