लातों का Pakistan बातों से नहीं मानेगा

1185706-indiaarmy-1474445542-306-640x480कहावत है की लातों के भुत बातों से नहीं मानते तो कहना गलत नहीं होगा की ये बात पाकिस्तान के लिए बिलकुल दुरुस्त है.  पल पल, हर पल पाकिस्तान ऐसे ऐसे कार्यों को अंजाम देता रहा है की अगर उसकी खैर मकदम लातों से किया जाए तो ये पूरी तरह से न्याय संगत होगा. उरी में किया हुआ हमला पाकिस्तान के लिए अपने ताबूत में खुद से ठोकी हुई किल साबित होगी. इस हमले के बात जिस तरह से भारत के लोगो का धैर्य जबाब दे रहा, उससे लग रहा है की वो दिन अब ज्यादा दूर नहीं है जब पाकिस्तान को उसके किये की सजा ना मिले.

1474202940-4679अगर पाकिस्तान युद्ध चाहता है तो उसे फिर से युद्ध के मैदान में घसीट घसीट कर मारा जायेगा और उसके आका उसे मार खाते हुए देखेंगे.

पाकिस्तान सीधी पूंछ का वो कुत्ता है जिसे मार देना चाहिए. इंडिया में कहावत है की कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती और जिस कुत्ते की पूँछ सीधी हो उसे मार देना चाहिए. क्योकिं सिर्फ पागल कुत्ते की पूँछ ही सीधी होती है. हम चाहे तो पाकिस्तान Image result for पाकिस्तान कुत्ते की पूंछको कुत्ते को वो पूँछ भी कह सकते हैं, जो कभी सीधी नहीं हो सकती. और इसका हमारे पास प्रयाप्त प्रमाण भी है. चार चार युद्ध में हार जाने के बार भी पाकिस्तान अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है तो उसे कुत्ते की टेडी पूँछ ही कहना उचित होगा. मगर पाकिस्तान तो वो पागल कुत्ता है जी से मार देना ही मानवता की भलाई के लिए अच्छा होता है….

पाकिस्तान जिस तरह से भीख का कटोरा लेकर सारी दुनिया में भीख माँगता फिरता है और   भीख में मिले पैसों से अपना पेट पालने के बजाये आतंकवादी पैदा करता है. जिस देश का जन्म ही आतंक की बुनियाद पर हुआ हो, उससे शांति की उम्मीद कैसे की जा सकती है?

लातों के भुत
लातों के भुत बातों से नहीं मानते हैं, पाकिस्तान भी उसी इज्जत का हक़दार है
पाकिस्तान के पिछवाड़े पर डंडे
पाकिस्तान के पिछवाड़े पर जब ऐसे ही डंडे पड़ेंगे तब जाकर उसके होश ठिकाने आएगा
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
(Visited 102 times, 1 visits today)