रक्षा बंधन पर डीटीसी ने महिलाओं का किराया किया माफ़, बाबा रामदेव सलवार सूट में पकडे जाने से बाल बाल बचे, केजरीवाल ने कहा इसमें मोदी जी का हाथ है.

रक्षा बंधन पर डीटीसी ने महिला यात्रियों को एक बहुत ही खुबसूरत तोहफा देते हुए, उनका किराया माफ़ कर दिया ताकी रक्षा बंधन पर वो अपनी प्यारे भाइयों को राखी बाँधने जा सके और उनके आने जाने का जो खर्चा है, उनके काहिल पतियों की जेब से ना जाए. तो एक तरह से ये तोहफा पतियों के लिए ही है. खैर.

डीटीसी ने ये तोहफा सिर्फ महिलाओं को दिया, तो उनकी भरपूर कोशिश है की इसका फायदा को पुरुष ना उठा ले, इसके लिए उन्होंने अपने टिकट चेकर भी तैयार कर दिए ताकी वो उसकी चेकिंग करते रहे. इसी चेकिंग के दौरान उन्हें एक महिला पर शक हुआ की वो महिला नहीं है. कारण की घूँघट में से उसके बड़े बड़े दाढ़ी के बाल बाहर निकले हुए दिखाई दिए. टिकट चेकरों ने बस रोक कर उस महिला की तलाशी लेनी चाही तो वो भाग खड़ी, टिकट चेकर भी उसके पीछे भाग पड़े. मगर वो महिला पकड़ में नहीं आई.

जानकारों कर मानना है की हो सकता है की उस  महिला के भेष में बाबा रामदेव हो सकते हैं. और वो दिल्ली में राखी बँधवाने जा रहे होंगे. मगर आज का सबसे बड़ा सवाल ये है की वो किससे राखी बंधवाने जा रहे थे?

कुछ और जानकार लोगो का कहना है की बाबा रामदेव अक्सर अपने भाषणों में ‘भाई राहुल और बहन प्रियंका’ बोल कर राहुल गाँधी और प्रियंका गांधी कर जिक्र किया करते हैं. हो सकते है की वो चोरी छुपे प्रियंका गाँधी से राखी बंधवाने जा रहे होंगे.

जब इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे पूछा गया की बाबा रामदेव चोरी छुपे राखी बंधवाने क्यों जा रहे थे? तो उन्होंने चिर परिचित अंदाज में प्रतिक्रिया दी की जरुर इसमें मोदी जी का हाथ होगा.

 

 


ये एक काल्पनिक खबर है. इसका उद्देश्य सिर्फ मनोरंजन है .  इमेज इन्टरनेट से ली गयी है
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
(Visited 113 times, 1 visits today)